आंबेडकर जयंती कार्यक्रम में कर्णवाल का भाषण सुनकर भड़के लोग…… ….

0
1371
views

दैनिक रुड़की(राहुल सक्सेना)::-

 रुड़की। नगर निगम के सभागार में डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम में देशराज कर्णवाल को भारतीय जनता पार्टी का गुणगान करना भारी पड़ गया। सभा में उपस्थित लोगों ने भाजपा के बारे में बात करने पर कर्णवाल का विरोध किया।

रुड़की नगर निगम सभागार में बाबा भीम राव अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में झबरेड़ा विधायक कर्णवाल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। कर्णवाल जब कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे तो उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाएं और गुणगान शुरू कर दिया। भाजपा का गुणगान करने पर लोगों ने विरोध किया।
सभी लोग शोर मचाने लगे जिससे कि वहां माहौल बिगड़ने की स्थिति पैदा हो गई। सभा में उपस्थित सभी लोगों का कहना था कि संविधान के निर्माता डॉ.भीमराव अंबेडकर सर्व समाज के नेता के थे। कि किसी दल विशेष के इसलिए इस मंच से समाज और अंबेडकर से जुड़ी बात ही की जाए। विधायक फिर भी अपनी बात कहने में पीछे नहीं हट रहे थे। तभी मंच पर उपस्थित समिति के पदाधिकारियों ने विधायक देशराज से केवल समाज के बारे में बात करने की बात कही। इसके बाद कर्णवाल जल्द ही अपना भाषण समाप्त करके चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here