कर्णवाल से कुश्ती लड़ने नेहरू स्टेडियम पहुंच गए चैम्पियन-नतीजा रहा यह…….

0
1338
views

दैनिक रुड़की ब्यूरो::-
रूड़की। झबरेड़ा विधायक को कुश्ती लड़ने के लिए ललकारने वाले खानपुर विधायक तय समय पर नेहरू स्टेडियम पहुंचे। लेकिन झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल वहां नही पहुंचे। एक बार फिर चैम्पियन ने मीडिया के सामने कर्णवाल को खुली चुनौती दी और 2019 में विधायकी छीनने के साथ जेल भिजवाने की धमकी दे डाली।

बीते रोज झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने पत्रकार वार्ता कर खानपुर विधायक को फर्जी चैम्पियन करार दिया था इसके साथ ही उनके राजा होने पर भी कर्णवाल ने उंगली उठाई थी। उसके बाद खानपुर विधायक ने पत्रकार वार्ता कर कर्णवाल को चेतावनी दी थी कि मैं तो चैम्पियन हु लेकिन अगर कर्णवाल में दम हो तो आकर नेहरू स्टेडियम में शनिवार को 12 वजे दो दो हाथ कर ले। कर्णवाल ने भी कहा था कि वह 12 बजे नेहरू स्टेडियम पहुंचेंगे लेकिन कुश्ती नही करेंगे विकास कार्यों और बहस कर सकते हैं। दी गयी चेतावनी के अनुसार चैम्पियन 12 बजकर 45 मिनट पर नेहरू स्टेडियम पहुंचे लेकिन कर्णवाल वहां नही पहुंचे। उसके बाद मीडिया से वार्ता के दौरान चैम्पियन ने कहा कि कर्णवाल डर गए हैं और उनकी इतनी हिम्मत नही कि चैम्पियन का सामना कर सके उन्होंने कहा कि कर्णवाल ने फर्जी प्रमाण पत्र के जरिये विधायकी हांसिल की है और सहारनपुर में कर्णवाल की पत्नी वॉजयन्ति माला पर हत्या और कर्णवाल पर भी चार मुकदमे गम्भीर धाराओं में दर्ज है। चैम्पियन ने कहा कि वह 2019 के अंदर ही कर्णवाल की विधायकी छीन लेंगे और पति पत्नी दोनों को जेल भिजवाएंगे। वहीँ इस सम्बंध में कर्णवाल ने मीडिया को बताया कि वह सुबह 10 बजे स्टेडियम पहुंच गए थे और आधा घण्टे तक वहां रहे। अब वह कहीं बाहर आ गये हैं।

 

बंसल की चेतावनी नही आई काम…
शुक्रवार शाम आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल ने दोनो विधायको को चेतावनी दी थी कि मामला निपटा लें वरना पार्टी कार्रवाई करने से पीछे नही हटेगी। लेकिन उस चेतावनी का कोई असर होता नजर नही आया और एक बार फिर चैम्पियन ने खुले रूप से कर्णवाल को विधायकी छीनने की चेतावनी दे डाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here