पूर्व विधायक यशवीर और गौरव भाजपा में शामिल-प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में आमने सामने कर्णवाल और चैम्पियन-फिर हुआ क्या जानिए…….

0
2352
views

दैनिक रूड़की(राहुल/दीपक)::-

रूड़की। पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन कर ली। रूड़की में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल ने उन्हें भाजपा में शामिल किया। करीब एक माह पूर्व चौधरी यशवीर सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

रूड़की में दिल्ली रोड स्थित एक होटल में बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर बसपा से दो बार विधायक रहे चौधरी यशवीर ने भाजपा की सदस्यता ली। भाजपा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल ने उन्हें गुलदस्ता और पटका भेंटकर भाजपा की सदस्यता दिलवाई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि चौधरी यशवीर, गौरव चौधरी और उनके समर्थकों के पार्टी में आने से मजबूती मिलेगी।उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान भी पूर्व विधायक और उनके समर्थकों ने पार्टी के पक्ष में काम किया। खानपुर और झबरेड़ा विधायकों के बीच विवाद पर उन्होंने कहा कि इससे पार्टी पर कोई फर्क नही पड़ेगा जो फर्क पड़ेगा वह केवल दोनों विधायकों पर ही पड़ेगा। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि यह पार्टी अनुशाषित पार्टी है इसलिए किसी को घमंड नही होना चाहिए कि पार्टी उनसे है पार्टी किसी के बिना भी चल सकती है। उन्होंने दोनो विधायकों के बारे में कहा कि यह फ्रेंडली कुश्ती कर रहे है लेकिन मैं दोनो से निवेदन कर रहा हूँ कि एक दूसरे पर आरोप लगाना बन्द करें। वरना पार्टी को भी एक्शन लेना पड़ सकता है। उन्होंने कहा यह चीजे बहुत देर तक नही चलेगी। अगर आपास में कोई बात है तो बन्द कमरे में निपटाएं।
खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि देशराज कर्णवाल नालायक है लेकिन मेरा छोटा भाई है हमने उसे जीताकर विधानसभा भेजा है तो हम उसकी टांग भी खींच सकता हूँ। पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह ने कहा कि वह पार्टी के समर्पित सिपाही के रूप में कार्य करेंगे और पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे। कार्यक्रम का संचालन झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने किया। उन्होंने आहावन किया कि बाबा साहेब के बताए रास्तों पर चलें। बाबा साहेब के प्रयासों के कारण ही आज देश के प्रत्येक नागरिक को समान अधिकार मिला।
इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, मुख्यमंत्री के सलाहकार ठाकुर नरेंद्र सिंह, श्यामवीर सैनी, सुशील त्यागी, पवन तोमर, वैजयन्ती माला, गौरव कौशिक, हर्षित गुप्ता, धीर सिंह, हितेश शर्मा, ड़ा जोध सिंह, विपिन गर्ग, संजीव तोमर आदि मौजूद रहे। पूर्व विधायक यशवीर सिंह के साथ राकेश पवार, ओमकार सिंह, सुशील कुमार,सुदेश कुमार, प्रीतम सिंह, सोहन,कल्लन सिंह ,जोध सिंह, प्रकाश, यशपाल सिंह ,सुमन सिंह, वीरेंद्र सिंह, करण सिंह, महेशहरा,राजेंद्र सिंह, रमेश सिंह ,सुंदर सिंह,शहजाद, महिपाल सिंह,ओमपाल सिंह,सहारुख मलिक, किशन पाल सिंह, बुलचन्द,नरेश कुमार,राजेन्द्र कुमार,मुकेश कुमार,मोहम्मद मुसरर्त, अब्बास, नरेश कुमार,राजवीर सिंह,रमेश,सुंदर सिंह,बबीता चौधरी, राजकुमार, राजेन्द्र कुमार, राजेन्द्र त्यागी, मुंतजिर, तमरेज, अरविंद, संजय, रणवीर सिंह, शराफत, अर्जुन सिंह, बालेन्द्र, राजवीर सिंह, बोध सिंह, सुमित चौधरी आदि ने भाजपा की सदस्यता ली।

रोती रही वैजयन्ती…

झबरेड़ा विधायक की पत्नी को मंच पर बैठना था लेकिन चैम्पियन के मंच पर आ जाने के बाद वह मंच पर नही आई। संचालन कर रहे उनके पति कर्णवाल ने कई बार उन्हें मंच पर बुलाया लेकिन उन्होंने यह कहा कि जब तक मुख्य अतिथि (नरेश बंसल) मुझे न्याय नही देंगे तब तक मैं मंच पर नही आऊंगी। वही नरेश बंसल के भाषण के दौरान वैजयंती लगातार रोती रही।

फोर्स रही तैनात………..

कार्यक्रम के दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात रहा। इसकी वजह थी क्योंकि झबरेड़ा और खानपुर विधायक कार्यक्रम में मौजूद थे। दोनो के बीच विवाद चल रहा है और किसी भी झगड़े की संभावना के चलते पुलिस बल सतर्क रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here