चैम्पियन की कर्णवाल को चेतावनी कल 12 बजे नेहरू स्टेडियम में कर ले कुश्ती-बोले 2019 में ही छीन लूंगा विधायकी-वरना कटवा दूंगा मूंछ…….

0
3419
views

दैनिक रुड़की ब्यूरो::-

रूड़की। खानपुर विधायक कुंवर सिंह ने झबरेड़ा विधायक को चेतावनी दी है कि अगर उनमें दम है तो कल 12 बजे नेहरू स्टेडियम में आकर दो दो हाथ करें। चैम्पियन ने यह तक कह दिया कि एक थप्पड़ में ही कर्णवाल को चित कर दूंगा। वहीं चैम्पियन ने यह एलान किया कि अगर 2019 के अंदर कर्णवाल की विधायकी छीन कर जेल न भिजवा दिया तो वह अपनी मूंछे कटवा देंगे।

भाजपा के दो विधायको में चल रही जुबानी जंग पत्रकार वार्ता और कानूनी रास्तों से होती हुई अब और आगे तक बढ़ती नजर आ रही है। झबरेड़ा विधायक ने आज सुबह पत्रकार वार्ता कर खानपुर विधायक को फर्जी चैम्पियन और राजा करार दिया था। अब पलटवार करते हुए चैम्पियन ने भी कर्णवाल को खुली चेतावनी दे डाली है कि अगर उनमें दम है तो शनिवार को 12 बजे नेहरू स्टेडियम में आकर दो दो हाथ कर लें उन्होंने यह तक कह दिया कि कर्णवाल मेरा एक थप्पड़ भी नही झेल पाएंगे। चैम्पियन ने कहा कि कर्णवाल और उनकी पत्नी पर हत्या समेत अन्य गम्भीर धाराओं में उत्तरप्रदेश में मुकदमे दर्ज हैं वहीं फर्जी प्रमाण पत्र के जरिये कर्णवाल विधायक बने हैं। उन्होंने कहा कि वह 2019 के अंदर ही कर्णवाल को विधायकी से हटवाकर जेल भिजवा देंगे उन्हें 2020 तक विधायक नही रहने देंगे। चैम्पियन ने कहा कि अगर ऐसा नही कर पाएं तो अपनी मूंछे कटवा देंगे। चैम्पियन ने कहा कि वह कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और सर्वसमाज के लोग मेरे साथ हैं।

समर्थकों के साथ बैठक…

कुंवर प्रणव सिंह के कार्यालय पर विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से सैकड़ो समर्थक जुटे थे। चैम्पियन ने उन्हें सम्बोधित किया और कर्णवाल पर जमकर भड़ास निकाली। वहीं समर्थकों ने भी हर लड़ाई में चैम्पियन के साथ डटे रहने का वादा किया। एक समर्थको ने कहा कि वह तन, मन, धन और गन से उनके साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here