भाजपा नेता से मारपीट-चैम्पियन और उनके समर्थकों पर आरोप-कोतवाली पहुंचा मामला………

0
2028
views

दैनिक रुड़की (दीपक /राहुल)::-

रुड़की। रुड़की में एक भाजपा नेता ने खानपुर विधायक पर मारपीट और फायरिंग करने का आरोप लगाकर सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर दी है। वहीं चैम्पियन के सुरक्षाकर्मी की ओर से भी भाजपा नेता के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

रूड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र ने नगला इमरती गांव निवासी नरेश त्यागी ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि मंगलवार देर शाम उनका पुत्र मनोज त्यागी अपनी पत्नी के साथ रूड़की से अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी ढंढेरा फाटक के समीप उनकी गाड़ी के पीछे खानपुर विधायक की गाड़ियों का काफिला हूटर बजाता हुआ आया।

मनोज त्यागी ने बताया कि वह काफिले के आगे से अपनी गाड़ी हटाने में कुछ लेट हो गए। इसके बाद जब चैम्पियन के काफिले की गाड़ियां उनसे आगे निकली और उनकी गाड़ी के आगे एक गाड़ी लगाकर मनोज त्यागी की कार रोक ली। मनोज त्यागी के अनुसार चैम्पियन ने अपनी पिस्टल से उनपर फायर झोंक दिया।

मनोज त्यागी ने बताया कि चैम्पियन के काफिले में शामिल कारों में से करीब आधा दर्जन लोग निकले जिनके हाथ मे हथियार और बेसबॉल थे उन्होंने गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। मनोज त्यागी के अनुसार चैम्पियन भी मौके पर मौजूद थे और उनके इशारे पर ही उनसे मारपीट की गई है। वहीं दूसरी ओर चैम्पियन के सुरक्षा कर्मी ने भाजपा नेता मनोज त्यागी के खिलाफ तहरीर देकर बताया कि मंगलवार शाम शराब के नशे में धुत मनोज त्यागी ने उनके साथ मारपीट एवं अभद्र व्यवहार किया। इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here