कुख्यात प्रवीण बाल्मीकी के दो शार्प शूटर गिरफ्तार…….

0
519
views

दैनिक रुड़की ( दीपक अरोड़ा)::-

रुड़की। पुलिस ने चेकिंग के दौरान गैंगस्टर प्रवीण वाल्मीकि के दो शार्प शूटरों को देशी तमंचे और कारतूस संग गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों शार्प शूटरों पर आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है। गिरफ्तार शार्प शूटर शातिर अपराधी है।सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस देर रात हरिद्वार हाईवे पर गश्त कर रही थी। गश्त करते हुए पुलिस ढंडेरा फाटक के पास पहुंची। पुलिस को दो संदिग्ध दिखाई दिए। पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो संदिग्धों ने दौड़ लगा दी। शक होने पर पुलिस ने दोनों के पीछे गाड़ी दौड़ ली। फरार होता देख पुलिस ने घेराबंदी कर संदिग्धों को पकड़ लिया। पहले तो दोनों पुलिस को गोलमोल जवाब देते रहे। तलाशी लेने पर दोनों के पास से देशी तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस दोनों को पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वह गैंगस्टर प्रवीण वाल्मीकि के शार्प शूटर है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि गैंगस्टर प्रवीण वाल्मीकि के शार्प शूटर गोलभट्टा निवासी विशाल पुत्र पाल सिंह और गांव सैदपुरा कोतवाली मंगलौर निवासी जोगध्यान पुत्र जय भगवान को दो देशी तमंचे और दो कारतूस संग गिरफ्तार किया गया है। शार्प शूटरों पर आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

सफाई नायक हत्याकांड का आरोपी है विशाल….

रुड़की। देशी तमंचे और कारतूस संग गिरफ्तार विशाल ने सुपारी लेकर 25 जनवरी 2016 की सुबह नगर निगम के सफाई नायक बसंत की अपने साथियों संग गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि विशाल सफाई नायक हत्याकांड में शामिल रहा है।

जोगध्यान सप्लाई करता है हथियार…….

इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि जोगध्यान ने पूछताछ में बताया कि वह अवैध रूप से हथियारों की सप्लाई करता है। कई बार हरिद्वार जिले से आर्म्स एक्ट में पहले भी जेल जा चुका है। आरोपी ने कबूल किया है कि वह हथियार सप्लाई के धंधे से जुड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here