प्रतियोगिताओं से आता है खिलाड़ियों के खेल में निखार::सूरज रोड..

0
244
views

दैनिक रुड़की (राहुल सक्सेना )::-
रुड़की। नेहरू युवा केंद्र की ओर से ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन साईं स्पोर्ट्स अकैडमी भगवानपुर हल्लू माजरा में किया गया। प्रतियोगिता में विभन्न क्षेत्रो की टीमों ने प्रतिभाग किया।                      सभी लोग स्वछता एप जरूर डाऊनलोड करें।
प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि वॉलीबॉल के स्टेट प्रेसिडेंट चौधरी सूरज रोड व विशिष्ट अतिथि मास्टर रजनीश सैनी ने दीप जलाकर किया।
चौधरी सूरज रोड ने कहा कि शिक्षा के साथ खेल भी जरूरी है और अच्छे खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन आवश्यक है इससे खिलाड़ियों के खेल में निखार आता है। मास्टर रजनीश सैनी ने भी बच्चों को खेल के लिए प्रोत्साहित किया। प्रतियोगिता में बालक वर्ग की 600 मीटर दौड़ की प्रतियोगिता में साईं स्पोर्ट्स एकेडमी भगवानपुर हल्लू माजरा के छात्र साहिल ने प्रथम स्थान डाडा जलालपुर के छात्र रोहित कुमार सैनी ने द्वितीय स्थान तथा साईं स्पोर्ट्स अकैडमी के छात्र नावेद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वॉलीबॉल प्रतियोगिता में साईं स्पोर्ट्स एकेडमी भगवानपुर हल्लू माजरा की टीम विजेता तथा भगवानपुर की टीम उप विजेता रही। कबड्डी प्रतियोगिता में मानकपुर आदमपुर की टीम विजेता तथा भगवानपुर की टीम उप विजेता रही। बालिका वर्ग में खोखो प्रतियोगिता में भगवानपुर की टीम विजेता रही वहीं साईं स्पोर्ट्स अकैडमी भगवानपुर हल्लू माजरा की टीम उप विजेता रही।
लॉन्ग जंम्प प्रतियोगिता में साईं स्पोर्ट्स अकैडमी भगवानपुर हल्लू माजरा की छात्रा हिमानी सैनी ने प्रथम स्थान भगवानपुर की हिमानी ने द्वितीयस्थान तथा साईं स्पोर्ट्स अकैडमी की छात्रा नैना कुशवाह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में नेहरू युवा केंद्र के वॉलिंटियर श्रीधर सैनी, कोच शोएब अली, मारूफ मिर्जा, दिलनवाज सिद्दीकी, शुभम कुमार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here